Nosso Proposito é 1 Bilhão de Almas Para Cristo!

DownLivre

भूवैज्ञानिकों जैतून के पहाड़ के नीचे एक बड़ी गलती पाया है


भूवैज्ञानिकों जैतून के पहाड़ के नीचे एक बड़ी गलती पाया है




भूवैज्ञानिकों जैतून के पहाड़ के नीचे एक बड़ी गलती पाया है



हाल ही में, भूवैज्ञानिकों एक महान खोज बना दिया है. जैतून के पहाड़ के नीचे विवर्तनिक प्लेटों में एक बड़ा दोष का पता चला. उन्होंने निष्कर्ष निकाला है कि क्या समय बहुत दो भागों में विभाजित किया जा सकता है. हालांकि, जो लोग बाइबल में विश्वास के लिए, और भगवान के शब्द की सटीकता की चीजों की व्यवस्था "आगे सबूत है. यह बहुत विभाजित घटना नबी जकर्याह की किताब में दर्ज की गई है और उस दिन उनके पैर जैतून के पहाड़, जो पूर्व पर यरूशलेम पहले है और जैतून करेगा फोड़ना के माउंट पर पूर्व की ओर और उसके ओर बीच में खड़े होंगे पश्चिम, और वहाँ एक बहुत बड़ी घाटी, करेगा और पहाड़ के आधे उत्तर की ओर दूर करेगा, और यह दक्षिण (14:04 जकर्याह) की ओर आधा.
"किसी भी समय" वाक्यांश विद्वानों द्वारा इस्तेमाल किया, चर्च (अनंत काल के लिए वफादार ईसाइयों के घटाव) के उत्साह के बाद ही होगा. जब यीशु मसीह के महान क्लेश (अवधि जब चर्च अनुपस्थित हो सकता है और एक बड़े वैश्विक अराजकता सेट) के दौरान देशों द्वारा फंस यहूदियों को बचाने के लिए देता है.
इस खोज के साथ पता चलता है कि प्राकृतिक अवस्था (गलती) अलौकिक (पर्वत पर मसीह के पैर) के लिए पहले से ही तैयार किया जाता है. हम हमारी सतर्कता, ध्यान, पवित्रीकरण बढ़ाना चाहिए. मसीह हमारे उद्धारकर्ता दृष्टिकोण के लिए ...
SHARE
    Blogger Comentarios
    Facebook Comentarios

0 comentários:

Postar um comentário

Postagem mais recente Postagem mais antiga Página inicial